Saturday, June 3, 2023

बाहुबली बनाने के लिए SS Rajamouli ने लोन लिए थे 400 करोड़ रुपए! चुकाने में लगे इतने साल

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) के दो पार्ट आए 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2'। ये दोनों पार्ट बलॉकबस्टर रहे जिसने देश में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया। निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी इन दोनों फिल्मों का क्रेज अब तक लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए राजामौली ने करोड़ों रुपए का लोन लिया था।

ग्लूट.कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' को रामोजी राव ने फंड किया था। जबकि, फिल्म का दूसरा भाग पूरी तरह से फिल्म के ऑरिजनल प्रोड्यूसर शोभु यरलगदा और प्रसाद देवीनेनी ने इसे फंड किया था। ऐसे में हैरानी इस बात की है कि निर्देशक राजामौली भला 400 करोड़ रुपये का लोन क्यों लेंगे जबकि, वो इस फिल्म के सिर्फ निर्देशक थे।

हालांकि इस लोन लेने वाली बात में कितनी सच्चाई है, यह पता नहीं चल सका है। इस बीच एसएस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म 'एसएसएमबी 29' की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार महेश बाबू के साथ काम करेंगे। इसस पहले राजामौली ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ 'आरआरआर' बनाई थी। जिसने इतिहास रच दिया। फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को ऑस्कर अवॉर्ड नवाजा गया था।

यह भी पढ़े - Zara Hatke Zara Bachke BO Collection : विक्की-सारा की फिल्म ने दूसरे दिन पकड़ी रफ़्तार, छापे इतने करोड़



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FjLyWBH