Thursday, June 1, 2023

फिर साथ आए नैना और बनी.. YJHD की रियूनियन पार्टी में स्टारकास्ट ने यूं मनाया जश्न

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) की रिलीज को 10 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म 31 मई, 2013 को रिलीज हुई थी। इस खास मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक बार फिर साथ आई। हाल ही में अयान मुखर्जी ने रियूनियन पार्टी रखी। जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन एक बार फिर साथ आए। इस रियूनियन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अयान मुखर्जी ने 'ये जवानी है दीवानी' का एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म के 10 साल पूरे होने पर अपनी लाइफ में YJHD की अहमियत बताई थी। उन्होंने कहा था कि 'YJHD- मेरा दूसरा बच्चा है, मेरे दिल का टुकड़ा और मेरी आत्मा है, आज 10 साल का हो गया। मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि...इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक था और हमने इसके साथ जो हासिल किया - इसकी कमियों और खूबियों के साथ- मेरे लिए बहुत बड़ा गर्व है।'

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने 'ये जवानी है दीवानी' के पार्ट 2 पर बात करते हुए बताय था कि अयान मुखर्जी के पास फिल्म की अच्छी स्टोरी थी, लेकिन उस वक्त वे 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' को बनाने में बिजी हो गए थे। जिसके चलते वे फिल्म को बनाने में समय नहीं दे सके। एक्टर ने बताया था कि हो सकता है अयान मुखर्जी कुछ वर्षों बाद सीक्वल पर काम करें। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई बार उनसे बात भी हो चुकी है।

यह भी पढ़े - 'कपिल शर्मा शो' में अब तक क्यों नहीं गए आमिर खान? एक्टर ने अब किया खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1kDGZyd