Friday, December 23, 2022

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका का छलका दर्द, कहा किस्मत को कुछ और ही मंजूर था

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने वेब सीरीज मिथ्या से अपनी पहचान बनाई है। अवंतिका इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने कहा ये बात मुझे बहुत पहले ही समझ आ गई थी कि मुझे किस तरह से और कैसे-कैसे स्ट्रगल से गुजरना पड़ेगा। इंडस्ट्री में भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता। सिर्फ परफॉर्मेंस से मिलता है।इंटरव्यू में अवंतिका ने नेपोटिज्म को लेकर अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि आज उन्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है। अवंतिका ने कहा, मैं कभी भी नेपोटिज्म, स्टार किड और फिल्मी परिवार जैसी बातों पर बहस नहीं करना चाहती हूं।

मैं मानती हूं कि एक्टिंग के बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था, लेकिन हां मैं कहीं न कहीं इससे जुड़ी थी। मैंने बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री हासिल की और एक कॉर्पोरेट जॉब भी की, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। मैंने अपने कॉलेज में टॉप किया। इसके बाद मैं अपनी आगे की पढ़ाई के लिए लंदन गई। एक्टिंग में आना मेरे लिए महज एक एक्सीडेंट रहा है। मेरे भाई यानी एक्टर अभिमन्यू दासानी ने मुझे उनके कुछ प्रोजेक्ट्स में उनके साथ हिस्सा लेने के लिए कहा था। बस इसी के बाद ही मुझे भी एक्टिंग से प्यार हो गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ZbnzLXf