Thursday, December 29, 2022

'कमरे थे कई लोग और मेरे तन पर नाम मात्र के कपड़े' भूमि पेडनेकर ने बताई पूरी बात

भूमि पेडनेकर अपनी पहली ही फिल्म 'दम लगा के हईशा' से सुर्खियों में आ गई थीं। पहली ही फिल्म ने इन्हें स्टार बना दिया था। इसके बाद इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में कीं। उन्होंने ज्यादातर सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बोल्ड सीन देकर भी चर्चा बटोरी है। इन्हीं में से एक है 'लस्ट स्टोरीज'।

इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री खूब चर्चा में आई थीं। इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब इतने सालों बाद भूमि ने फिल्म को लेकर बात की है। उन्होंने बताया इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह बेहद घबराई हुई थीं।

हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों से भरे एक कमरे में इंटीमेट सीन की शूटिंग करने में उन्हें काफी घबराहट हो रही थी। यह एक ऑर्गेज्‍म वाला सीन था।

यह भी पढ़ें- शीजान को नंगे पैर कोर्ट में घसीटते हुए ले गई पुलिस


अभिनेत्री ने आगे कहा कि 'मुझे लगता है कि मेरे, मेरे डायरेक्‍टर और मेरे को-एक्‍टर के बीच वह बातचीत बहुत जरूरी थी। इसके बाद आपके लिए वह सीन बस फिल्‍म के एक हिस्‍से की तरह बन जाता है।'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को बताया हत्या



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nlLVgP7