Monday, December 26, 2022

मैं अपने दिल के एक टुकड़े को खोल रही हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शमिता शेट्टी ने 'बिग बॉस के सीजन 15 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस काफी समय बाद फिल्मों में वासपी कर रही हैं। शमिता जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म द टेनेंट में नजर आने वाली हैं। शमिता ने फिल्म द टेनेंट का टीजर भी शेयर कर दिया है। फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस फिल्म में काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। इस टीजर को खुद शमिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ ये भी बताया है कि ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है।

फिल्म के टीजर में शमिता को मजबूत इरादों वाली महिला के रूप में दिखाया गया है। टीजर को शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है कि जैसा कि मुझे यकीन है कि हम में से बहुत से लोग जीवन के किसी न किसी मोड़ पर रहे हैं। मैं समाज के रूप को जानती हूं, और तरह-तरह के नामों से पुकारा जाता है। यह ऐसा है जैसे औरत हमेशा गलत होती है और फैसले की सूची निश्चित रूप से लंबी है! मैं अपने दिल के एक टुकड़े को खोल रही हूं, वह निश्चित रूप से आपके दिल में जगह पा लेगा।

टीजर और फिल्म के बारे में बात करते हुए शमिता ने कहा, ये फिल्म द टेनेंट मेरे लिए कई मायनों में बेहद खास है। ये केवल न फिल्म है, बल्कि फिल्म इडस्ट्री में मेरी वापसी का एक जरिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XblGJp5