Thursday, December 22, 2022

दिव्या अग्रवाल की सगाई पर पहली बार बोले एक्स बॉयफ्रेंड वरुण, कहा-'मेरी कोई भी पोस्ट...'

दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया। ये बर्थडे उनके लिए काफी खास रहा। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। अब इसपर उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) का भी रिएक्शन सामने आया है।

वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि , "मैं इस जोड़े को बधाई देना चाहता हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

वरुण ने कहा, सोशल मीडिया पर उनके किसी भी पोस्ट में दिव्या की सगाई या उनके ब्रेकअप की ओर इशारा नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, "मैंने हाल ही में जो गाना पोस्ट किया है, उसे मेरे एक बहुत अच्छे दोस्त ने गाया है। यह किसी या किसी पर इशारा नहीं किया गया था घटना किसी के भी जीवन में हो रही है। मेरी कोई भी पोस्ट या ट्वीट किसी से संबंधित नहीं है।"

यह भी पढ़ें- 39 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक हुए शक्ति कपूर

एस ऑफ स्पेस की विनर दिव्या अग्रवाल और स्प्लिट्सविला फेम वरुण सूद टीवी की दुनिया में सबसे प्रिय कपल में से एक थे। फैंस बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस कपल ने एक दूसरे से अलग होकर सबको हैरान कर दिया था।

6 मार्च 2022 को दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट के माध्यम से वरुण सूद से ब्रेकअप की घोषणा की थी। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों तक अपने फैंस को यह समझाने की कोशिश की कि आखिर उन्होंने अलग होने का फैसला क्यों लिया. उन्होंने कहा कि उन्हें महसूस हो रहा था कि आने वाले कुछ वर्षों में वरुण सूद के साथ उनका रिश्ता कैसा दिखेगा इसलिए उन्होंने एक अच्छे समय पर अलग होने का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें- सेट पर इंटीमेट होना चाहती हैं उर्फी जावेद!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4f62ytx