Wednesday, December 14, 2022

जिंदा हैं 'मृत' टीवी एक्ट्रेस Veena Kapur! बोलीं- बेटे ने मुझे नहीं मारा

Veena Kapur Alive: कई टीवी शो में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकीं फेमस टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapur) को लेकर कुछ दिनों पहले एक खबर आई थी, जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस के बेटे ने संपत्ति के चक्कर में अपनी मां का मर्डर कर उनकी लाश को एक डिब्बे में बंद कर नदी में फेंक दिया था। इतना ही नहीं इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर कई टीवी स्टार्स उनको श्रद्धांजलि दे रहे थे। वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस जिंदा है। जी हां... हाल में एक्ट्रेस मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुची हैं, जहां उन्होंने ये बताया कि वो जिंदा हैं और उनके बेटे ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। साथ ही उनके FIR की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

tv_actress_veena_kapur.jpg


पुलिस ने दर्ज की शिकायत

हाल में टीवी एक्ट्रेस जिंदा और सही सलामत पुलिस टेशन पहुंची, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के सामने अपनी मर्डर की अफवाहों को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई। दरअसल, अब बताया जा रहा है कि नदी में जो शव बरामद हुआ था वो टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapur Murder Rumour) का नहीं था, बल्कि मुंबई के जुहू इलाके में रहने वाली एक महिला वीणा कपूर था, जिसे उनके बेटे सचिन कपूर ने मारा था।

इस खबर ने कर दिया लोगों को कंफ्यूज

इस खबर के सामने आने के बाद हर किसी को यही लगा कि टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर के बेटे ने उनकी हत्या कर उनके शव को ठिकाने लगा दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लोग लगातार अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे और साथ ही बेटे को कड़ी सजा देने की मांग भी कर रहे थे। इतना ही नहीं उनके बेटे को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा था। वहीं अब एक्ट्रेस वीणा कपूर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: इतने करोड़ की घड़ी बांधते हैं RRR के 'राम', कीमत सुन उड़ जाएगें होश

veena_kapur_alive_2.jpg


झूठी खबरों से आहात हैं वीणा कपूर

इतना ही नहीं इस खबर के वायरल होने के बाद जब एक्ट्रेस ये पहुंची तो एक्ट्रेस इससे काफी आहत हुईं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस से कहा कि 'वे जिंदा हैं और सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं'। साथ ही उन्होंने कहा कि 'लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के साथ ही उनके बेटे को अपमानित कर रहे हैं, जिस वजह से वे आहत हैं'। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी मौत की अफवाह से परेशान भी हो गईं।

अफवाहों ने किया परेशान

एक्ट्रेस वीणा कपूर ने इस बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'मैं परेशान हो गई हूं। मेरे फोटो वायरल हो गई है और लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मुझे लोगों के फोन आ रहे हैं और मैं अपने काम पर भी ध्यान नहीं दे पा रही हूं। मैं सबको ये बताना चाहती हूं कि मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की है। मेरी मौत की गलत खबरें फैलाई गई हैं। इस झूठी अफवाह से मुझे काम मिलना भी बंद हो गया है।'

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा से लेकर कश्मीर फाइल्स तक इस साल की हिट और फ्लॉप होने वाली फिल्में, यहां देखें लंबी लिस्ट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YL63SfA