Thursday, May 25, 2023

'बिग बॉस 16' फेम गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, शिकायत की तो पुलिस ने सेल्फी लेकर भेज दिया घर

बिग बॉस के 16वें सीजन में नजर आई डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। गोरी 22 मई को अपनी बड़ी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ गई थीं। जहां उनके साथ बुरी तरह से मारपीट हो गई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गोरी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि जब वो शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास गई, तो वहां पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर उन्हें वापस भेज दिया गया।

गोरी ने आगे बताया कि थाने में पुलिस ने ना तो उनकी बात सुनी और ना ही रिपोर्ट दर्ज की। उल्टा पुलिस वालों ने उनके साथ सेल्फी लेकर उन्हें घर भेज दिया। उन्होंने पुलिस वालों से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन जब उन्हें पुलिस से मदद नहीं मिली, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। गोरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मदद मांगी है। साथ ही पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया।

वहीं, पुलिस थाने के एसएचओ सुनील बेड़ा ने पुलिस पर लगे तमाम आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उनका कहना था कि गोरी पुलिस थाने पहुंची जरूर थीं, लेकिन बार-बार कहने के बावजूद उन्होंने कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी। उन्होंने कहा कि यदि अब भी वो उन्हें लिखित शिकायत देती हैं, तो वो कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्‍लीमा बानो है। वो अपने डांस के लिए जाती हैं। उन्हें हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है।

यह भी पढ़े - आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनकी हो चुकीं दुल्हनिया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Fu46Vzp