Friday, May 26, 2023

नील नितिन मुकेश का हुआ ये कैसा हाल? तस्वीरों से पहचानना भी हो रहा मुश्किल

बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) को भला कौनी नहीं जानता। न्यूयॉर्क, आ देखें जरा और प्रेम रतन धन पायो जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर पिछले काफी सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर हर कोई दंग रहा गया। तस्वीरों से उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। 41 साल की उम्र में एक्टर 70 साल के दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि नील नितिन मुकेश ने खुद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर को पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है। यकीनन आप पहली नजर में नहीं पहचान पाएंगे कि ये नील नितिन मुकेश ही हैं। दरअसल, एक्टर ने अपना ऐसा मेकअप कराया है कि उन्हें देखकर किसी के लिए भी पहचान पाना बेहद मुश्किल होगा। तस्वीरों में वह 70 साल से ज्यादा के नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि नील नितिन मुकेश ने फटे पुराने कपड़ों को पहना हुआ है। उन्होंने हाथ में डंडा और चश्मा लगाया है। उनका मेकअप इस तरह से किया गया है कि वह बुजुर्ग लगें। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए नील नितिन मुकेश ने कैप्शन में लिखा, 'स्मोक करना स्वास्थ के लिए हानिकारक है, इसलिए मैं स्मोक नहीं करता।'

यह भी पढ़े - आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनकी हो चुकीं दुल्हनिया

एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर कई लोग उनपर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जैसे दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इस पर विश्वास नहीं कर सकता और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या होने वाला है।' एक ने लिखा, 'हे भगवान वास्तव में आप हैं... आप अद्भुत लग रहे हैं... अविश्वसनीय प्रयास जो आप करते हैं जो यहां बहुत लोगों को प्रेरित करता है... इसको हमेशा ही जारी रखें और चमकते रहें...।'

neil nitin mukesh

बता दें कि नील नितिन मुकेश की इन तस्वीरों को देखने के बाद जहां एक ओर लोग हैरान हो रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये लुक एक्टर के किसी अपकमिंग प्रोजक्ट का हो सकता है। गौरतलब है कि पिछले कई सालों से एक्टर की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वैसे तो एक्टर कई फिल्मों में नजर आए लेकिन उनकी कई फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं। अब फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - फातिमा सना शेख संग जल्द शादी करेंगे आमिर खान! इस एक्टर का बड़ा दावा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fbTEoqV