Wednesday, May 31, 2023

प्रियंका चोपड़ा के कम फीस वाले बयान पर बोलीं कंगना रनौत- सिर्फ मुझे मेल एक्टर जितनी फीस...

ग्लोबल आइकॉन स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर पर खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि उन्हें एक्टिंग करियर में 22 साल हो गए लेकिन इन 22 सालों में कभी ऐसा नहीं हुआ जब उन्हें अपने मेल को-एक्टर के बराबर फीस मिली हो। लेकिन वेब सीरीज 'सिटाडेल' उनके करियर की पहली फिल्म है, जिसमें उन्हें अपने मेल को-एक्टर के बराबर फीस मिली। एक्ट्रेस के इस बयान पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि यहां उन्हें पेमेंट के मामले में कभी बराबरी की फीस नहीं दी गई। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में करीब 60 के करीब फिल्में की हैं। लेकिन कभी भी इन फिल्मों के लिए उन्हें मेल एक्टर के बराबर फीस नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने मेल को एक्टर को दिए गए पेमेंट का 10 पर्सेंट ही मिलता था।

प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने प्रियंका के इस इंटरव्यू को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इसपर सहमति जताई और कहा कि वो एक्ट्रेसेस को एक्टर्स के बराबर पेमेंट देने के लिए लड़ने वाली पहली एक्ट्रेस हैं।

यह भी पढ़े - 'कपिल शर्मा शो' में अब तक क्यों नहीं गए आमिर खान? एक्टर ने अब किया खुलासा

untitled.png

कंगना ने दावा किया कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी फीमेल कलाकार हैं, जिन्हें मेल एक्टर के बराबर भुगतान किया गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'यह सच है कि मेरे सामने महिलाएं सिर्फ इन पैटरियारकल नॉर्म्स को पेश करती हैं... मैं पे पैरिटी के लिए लड़ने वाली पहली महिला थी और सबसे डिस्गस्टिंग बात जो मुझे फेस करनी पड़ी वो ये कि मेरे कॉन्टेम्पोरेरीज ने उन्हीं रोल्स पर मुफ्त में काम करने की पेशकश की जिसके लिए मैं नेगोशिएट कर रही थी...'

कंगना रनौत ने आगे लिखा, 'मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि ज्यादातर ए लिस्टर्स (महिलाएं) दूसरे एहसानों की पेशकश के साथ फ्री में फिल्में करती हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि रोल्स सही लोगों तक पहुंचेंगे... और फिर वो चतुराई से आर्टिकल जारी करती हैं कि वे सबसे ज्यादा पेड वाली हैं हा हा ... फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मुझे मेल एक्टर्स की तरह भुगतान मिला है और किसी को नहीं... और उनके पास अब तक इस बात का दावा करने वाला कोई और नहीं है...'

गौरतलब है कि कंगना रनौत हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए लोगों के बीच फेमस रहीं हैं। नेपोटिज्म से लेकर कंगना पे पैरिटी जैसे मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद करने से वह कभी पीछे नहीं हटतीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'चंद्रमुखी 2' और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ दिद्दा' में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़े - 'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे विक्की-सारा, हनुमान सेतु मंदिर में किए दर्शन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dnz8hSY