Monday, May 15, 2023

तमन्ना को छोड़ अपने लिए दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं विजय वर्मा! अखबार में दिया इश्तिहार?

vijay varma: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma)और साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के अफेयर की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है और ये रूमर्ड कपल अक्सर मीडिया के सामने पोज देता नजर आता है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरें इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, लेकिन अब जो खबर आ रही है वो आपको थोड़ा हैरान कर सकती है। सुनने में आ रहा है कि एक्टर अखबार में दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर एक अखबार की कटिंग की है। इस अखबार में विजय वर्मा की शादी के लिए एक विज्ञापन नजर आ रहा है। इस पेपर को एक्टर की मां ने अपने हाथों में पकड़ रखा है।

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्टर की फोटो के साथ लिखा गया है- 'wanted bride'। विजय वर्मा की फोटोज से अखबार का फ्रंट पेज पूरा भरा हुआ है। जिसके बाद उनकी मां का रिएक्शन विजय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story फेम Adah Sharma का हुआ रोड एक्सीडेंट

एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब जल्द से जल्द मां की तमन्ना पूरी कर दो।' वहीं एक ने कहा 'तमन्ना का क्या होगा।'

बता दें, हाल ही में एक अवार्ड शो में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को एक साथ पोज़ देते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते के बारे में अटकलों को और हवा मिल गई थी। हालांकि तमन्ना और विजय ने अब तक अपनी डेटिंग की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- टीवी पर वापस आ रहा है ‘तू-तू मैं-मैं’



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Q6GDmtS