Tuesday, May 23, 2023

रणवीर सिंह की डूबती नैया को पार लगाएंगे अल्लू अर्जुन, 'पुष्पा 2' से देंगे बड़ा सरप्राइज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आए दिन फिल्म से जुड़े अपडेट जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। फिलहाल इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसके बाद मेकर्स इसके पोस्ट प्रोक्शन पर लगेंगे। इस बीच 'पुष्पा 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। ऐसी चर्चा है कि मेकर्स ने फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक स्पेशल रोल के लिए कास्ट करने का मन बना लिया है।

वैसे आपको बता दें कि 'पुष्पा 2' में रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि कई और भी कलाकार कैमियो करते दिखाई देंगे। इंडस्ट्री में फैल रही गॉसिप्स के अनुसार पुष्पा 2 के मेकर्स कहानी को दमदार बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंंने देशभर के एक्टर्स से बात की है। रणवीर सिंह के साथ-साथ फहाद फासिल भी 'पुष्पा 2' में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं।

गौरतलब है कि साल 2021 में जब सुकुमार फिल्म 'पुष्पा' लेकर आए थे तो हर कोई फिल्म में अल्लू का दीवाना हो गया था। अल्लू ने फिल्म में 'पुष्पा' का किरदार इतनी बेहतरी से निभाया था कि फिल्म का दूसरा भाग बनाने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही अल्लू साउथ का बड़ा नाम है और उनके साथ हर कोई काम करना चाहता है।

यह भी पढ़े - ‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत, कार खाई में गिरने से हुआ हादसा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yOGnTCt