Thursday, May 25, 2023

बिग बॉस OTT 2 को होस्ट करेंगे सलमान खान, पहला प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को फैंस बेशुमार प्यार करते हैं। लोगों को हमेशा से ही नए सीजन का इंतजार रहता है। पिछले साल 2022 में बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन शो में जिस एक चीज की कमी थी, वह थे सलमान खान। क्योंकि पिछले साल फिल्ममेकर करण जौहर ने पहले सीजन को होस्ट किया था। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 में ऐसा नहीं होगा। क्योंकि इस बार होस्ट सलमान खान ही होंगे। शो के दूसरे सीजन की तैयारी भी पूरी हो चुकी है। जिसका पहला प्रोमो वीडियो भी आ चुका है।

दरअसल, मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 2 को दोबारा लाने की तैयारी में जुट गए हैं। शो के लिए कंटेस्टेंस्ट की तलाश की जा रही है। इस बीच शो का पहला प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें करण जौहर की जगह पर सलमान खान की झलक देखने को मिल रही है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान कहते हैं, 'क्रिकेट के बाद क्या देखें ये है डिलेमा, एंटरटेनमेंट है 24 घंटे ओनली ऑन जियो सिनेमा। मैं लेकर आ रहा हूं बिग बॉस ओटीटी तो देखता जाए इंडिया।'

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के इस प्रोमो वीडियो को सलमान खान के फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। प्रोमो वीडियो को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन वूट पर नहीं बल्कि जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़े - 'किसी का भाई किसी की जान' OTT पर हो रही रिलीज, यहां देखें सलमान खान की फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रसारण 2 जून से शुरू होगा। हालांकि मेकर्स की ओर से शो के टेलीकास्ट की अब तक आधिकारिक डेट सामने नहीं आई है। जाहिर है कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था। शो में शमिता शेट्टी, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल जैसे सेलेब्स हिस्सा लेते नजर आए थे।

बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फहमान खान, आयशा सिंह, उमर रियाज, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, आदित्य नारायण, आवेज दरबार और जिया शंकर जैसे सितारे शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक शो के लिए कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े - आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनकी हो चुकीं दुल्हनिया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aliAGyo