Wednesday, May 31, 2023

करण सिंग ग्रोवर संग तलाक पर जेनिफर विंगेट ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया क्या थी अलग होने वजह

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 12 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली जेनिफर ने अपने करियर में एक सफल मुकाम हासिल किया है। साल 2012 किन अचानक कुछ समय बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इस खबर ने फैंस को भी चौंका दिया। तलाक के बाद करण सिंग ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली। आज इतने सालों बाद जेनिफर विंगेट ने करण संग अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है।

बता दें कि जेनिफर विगेंट संग शादी को करण सिंह ग्रोवर ने एक गलती बताया था। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने खूब रोमांस किया था। शो के दौरान ही करण ने श्रद्धा निगम से शादी की लेकिन इस दौरान करण और जेनिफर के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। करण ने श्रद्धा को शादी के 8 महीने बाद ही तलाक देकर जेनिफर से शादी कर ली। हालांकि जेनिफर और करण की शादी भी लंबे समय तक नहीं चल सकी।

जेनिफर विंगेट ने टीवी शो दिल मिल गए, बेहद, कहीं तो होगा और बेपनाह जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'कोड एम सीजन 2' में देखा गया था। इस वेब सीरीज में उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़े - सेल्फी लेने आई फैन के साथ करीना कपूर ने किया ऐसा बर्ताव, वीडियो देख लोगों ने लगाई लताड़



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/uBvmjG6