Tuesday, May 30, 2023

टाइगर श्रॉफ की सिंगिंग के मुरीद हुए निक जोनस, तरीफ करते हुए कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्टिंग और एक्शन सीक्वेंस का हर कोई दीवाना है। जब भी उनकी फिल्म रिलीज होती है, तो फैंस उनका नया एक्शन देखने के लिए बेताब हो जाते हैं। लेकिन इस बार एक्टर ने अपने एक और टेलैंट से फैंस को सरप्राइज कर दिया है। दरअसल, टाइगर श्रॉफ एक्टिंग और एक्शन के अलावा सिंगिंग में भी आगे हैं। इसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। दिलचस्प बात ये है कि टाइगर की गायिकी के मुरीद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) भी हो गए हैं।

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में वह हाल ही में रिलीज हुए निक जोनस और किंग के'मान मेरी जान आफ्टरलाइफ' को रिक्रिएट करते हुए दिख रहे हैं। उनकी कमाल की आवाज सुनकर फैंस भी उनकी गायिकी के दीवाने हो गए हैं। फैंस के अलावा सेलेब्स भी टाइगर की सिंगिंग की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर की बिना कपड़ों वाली तस्वीर, पोस्ट में लिखी ऐसी बात

टाइगर श्रॉफ की सिंगिंग पर अब अमेरिकन सिंगिंग निक जोनस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि टाइर श्रॉफ ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, 'माई स्मॉल टेक ऑन द 'आफ्टरलाइफ'।' एक मिनट 10 सेकंड वाली अपनी इस पोस्ट को उन्होंने निक जोनस और किंग को भी टैग किया था। जिसपर कमेंट करते हुए निक जोनस ने लिखा, 'लव इट ब्रो।'

untitled_3.png

बता दें कि निक जोनस ने इस ट्रैक के लिए पहली बार हिंदी में गाया था। वहीं अब टाइगर ने इस ट्रैक को रिक्रिएट किया है। जिसपर यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। साथ ही सेलेब्स भी इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। इस बीच जैकी भगनानी ने लिखा, 'बहुत उम्दा।'। वहीं एली अविराम ने लिखा, 'ओह माय गॉड! टाइगर आपने बहुत सुंदर गाया है'। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'क्या खूब गाया है, वेलडन।' इस तरह से कई यूजर्स टाइगर श्रॉफ की पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन ने किए माता सीता के दर्शन, ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vLAiN1