Sunday, May 21, 2023

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' से OTT डेब्यू जा रहे फरदीन खान, पूरी हुई शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) ने 'फिदा', 'नो एंट्री' और 'आल द बेस्ट' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। पिछले 12 साल तक वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहे। साल 2022 में एक्टर ने फिल्म 'विस्फोट' से बॉलीवुड में कमबैक किया। अब फरदीन खान अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि जल्द ही वह डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

बता दें कि कुछ दिनों के बाद फरदीन खान जेल से रिहा तो हो गए लेकिन कई सालों तक वह इन्हीं सब में उलझे रहे। जिसके चलते उनका करियर डूब गया। एक्टर की कई फिल्में फ्लॉप हुईं, जिनमें से एक 2010 में आई मूवी 'दूल्हा मिल गया' भी थी। इस फिल्म के बाद एक्टर ने 12 साल बाद 'विस्फोट' से वापसी की थी। इस फिल्म के लिए फरदीन खान ने इतना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया कि लोग दंग रह गए।

गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी' से संजय लीला भंसाली ओटीटी पर डेब्यू करेंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल और संजीदा शेख लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े - आदिपुरुष से जवान तक, बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही हैं ये फिल्में



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/12kc09E