Friday, May 19, 2023

दिशा परमार-राहुल वैद्य के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, कपल ने सोनोग्राफी के साथ शेयर की गुडन्यूज

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैंस के लिए खुशखबरी है। कपल जल्द ही दो से तीन होने वाला है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद दिशा और राहुल ने सोशल मीडिया पर बड़े ही अनोखे तरीके से अपने फैंस के साथ शेयर की है। दोनों ने अनाउंस किया है कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। उधर, इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस कपल को बधाईयां देते नहीं थक रहे हैंं। वहीं कई सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि राहुल वैद्य ने साल 16 जुलाई, 2021 में दिशा परमार के साथ शादी रचाई थी। दिलचस्प बात ये थी कि राहुल वैद्य ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर से दिशा परमार को प्रपोज किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो में ही आकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए प्यार जताते दिखाई देते हैं।

दिशा परमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में दिखाई दे रही थीं। लेकिन किसी कारण से उन्होंने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया था। वहीं राहुल वैद्य की बात करें तो सिंगर 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़े -



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yohdzSM