Tuesday, May 16, 2023

मंगलमय हर भक्त होगा... 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर जारी, हनुमान की पीठ पर धनुष लिए दिखे राघव

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) अगले महीने 16 जून को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर किया गया। जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला। अब फिल्म से एक और नया पोस्टर जारी किया गया है। जाहिर है कि फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं, जबकि उनके साथ हनुमान का किरदार देवदत नागे (Devdatta Nage) निभा रहे हैं। मंगलवार को प्रभास ने अपनी फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें उन्होंने संकट मोचन बजरंगबली का विशाल रूप दिखाया है।

गौरतलब है कि आदिपुरुष में प्रभास ने राघव राजा राम, कृति सेनन ने जानकी माता और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है। वहीं देवदत नागे हनुमान का रोल प्ले कर रहे हैं जबकि सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आलम ये रहा कि ट्रेलर को 24 घंटे में सबसे ज्यादा व्यूज मिले।

Scnilk की रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूब पर आदिपुरुष के हिंदी ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा 52 मिलियन व्यूज मिले है। इसके बाद रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार है, जिसे 50.96 व्यूज मिले थे। वहीं, तीसरे नंबर पर 49.02 मिलियन व्यूज के साथ यश की फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 है।

यह भी पढ़े - पठान को टक्कर दे अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' ने किया कमाल, तोड़ दिए कमाई के पुराने रिकॉर्ड्स



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MN4kb0p