Tuesday, May 9, 2023

'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए Archana Gautam ने की ताबड़तोड़ पैकिंग, मिक्सी से लेकर अजवाइन तक बैग में शामिल

Archana Gautam: अर्चना गौतम रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की पांच फाइनलिस्ट में से एक थीं। अर्चना गौतम भले ही 'बिग बॉस 16' जीत नहीं पाईं, लेकिन इन्होंने लोगों को खूब इंटरटेंन किया। बिग बॉस से निकलने के बाद भी अदाकारा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो बात-बात पर कंटेस्टेंट्स का 'मोर बनाती' नजर आती थीं। इन्होंने घर में अतरंगी हरकतों से अपनी एक खास जगह बनाई थी। अब एक बार फिर ये तहलका मचाने को तैयार हैं। अब ज्लद ही अर्चना खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली हैं।

बिग बॉस सीजन 16 फेम अर्चना गौतम अब स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगीं। इसके लिए अर्चना ने कमर कस ली है। इसके लिए उन्होंने पैकिंग भी शुरू कर दी, पैकिंग करते समय उनकी लिस्ट में मिर्च, अदरक और मिक्सर ग्राइंडर सबसे ऊपर हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अर्चना ने बताया कि वो इस बार खतरों के खिलाड़ी 13 में अपने साथ क्या क्या ले जा रही हैं और उन्होंने शो को लेकर क्या क्या तैयारियां की हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली रवाना हुए Parineeti-Raghav

अर्चना ने इसके आगे कहा- मैं पहले तो एलिमिनेट नहीं होऊंगी। मैं वहां लंबा रहने वाली हूं। इसके बाद उनसे पूछा गया कि और लिस्ट में क्या है तो अर्चना बोलीं- अदरक, चाय की पत्ती, चाय छन्नी, कॉफी मेकर, शेक के लिए मिक्सी ग्राइंडर, मिर्ची, अजवाइन, मेथी और यही सब। मैं एक पात भी बनाऊंगी जिससे हमें सर्दी नहीं होगी।


मेरठ निवासी अभिनेत्री अर्चना गौतम ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अर्चना गौतम 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती','हसीना पार्कर' जैसी फिल्मों में भूमिकाएं निभा चुकी है। अर्चना गौतम को 'बिग बॉस सीजन 16' में मौका मिला और इस शो में वह तीसरे नंबर पर रहीं थी।

यह भी पढ़ें- बकवास है 700 करोड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर !



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VrDTod9