Monday, May 8, 2023

बड़े पर्दे पर गर्दा उड़ाने के बाद OTT की दुनिया में कदम रखेंगे Junior NTR, इस शो से करेंगे एंट्री

Junior NTR: फिल्म 'आरआरआर' ने इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के गाने 'नाटू नटू' को ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है। इस फिल्म के कलाकारों की भी पूरी दुनिया में सराहना हो रही है। पूरी दुनिया राम चरन और जूनियर एनटीआर की दीवानी हो गई है। ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद वतन लौटने पर फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया है। अब इस बीच Junior NTR के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन वो खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल में खबर आ रही है कि Junior NTR जल्द ही OTT की दुनिया में एंट्री लेने वाले हैं।

जी हां सही सुना आपने। खबरों के मुताबिक जूनियर एनटीआर एक टॉक शो को होस्ट करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ईटीवी ने एक टॉक शो के लिए जूनियर एनटीआर से बात की है। ईटीवी ने उन्हें वे उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक ग्रैंड टॉक शो होस्ट करने की पेशकश की है।

आपको बता दें Junior NTR ने बिग बॉस तेलुगु के पहले सीजन में हिस्सा लिया था और यहीं से उनकी किस्मत बदल गई। अब एक बार फिर वो कुछ नया करने वाले हैं और बड़े पर्दे से OTT पर दिखाई देने वाले हैं। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें- बालटी स्टाइल बैग कैरी करने पर ट्रोल हुईं अनन्या

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। इसके अलावा हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन की वॉर में जूनियर एनटीआर की भी एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़ें- अवॉर्ड फंक्शन में बुलाकर लास्ट मिनट में किया बाहर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mBOCkJG