Monday, May 15, 2023

Raghav Chadha संग सगाई के बाद Parineeti Chopra ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'हम अलग-अलग दुनिया...'

Parineeti Chopra Instagram post: लंबे समय से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और युवा राजनेता परिणीति और राघव चड्ढा का नाम बॉलीवुड गलियारों में घूम रहा था। हर कोई जानने को बेताब था कि आखिर जोड़ा सगाई कब करेगा। अब शनिवार को जोड़े ने सगाई कर ली है। काफी समय से रिलेशनशिप में रह रहे इस कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। सगाई पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार ही हुई। इस आयोजन में बड़ी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। पूरा सोशल मीडिया दोनों की तस्वीरों से पटा पड़ा है। अब इस बीच एक्ट्रेस ने अपने हमसफर के लिए प्यारा सा नोट लिखा है।

परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट में लिखा है, 'पिछले कुछ दिनों में लोगों ने राघव और मुझ पर खूब सारा प्यार लुटाया है। लोगों द्वारा मिले इस प्यार के लिए हम उन्हें शुक्रिया कहते हैं। पिछले कुछ हफ्ते हमारे लिए काफी पॉजिटिव रहे हैं, खास करके इंगेजमेंट वाला दिन मिले प्यार ने हमें काफी खुश किया है। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं। हमें ये जानकर खुशी हुई कि हमारी दुनिया एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। हम एक नई जिंदगी की शुरुआत करने को तैयार हैं, जो आप सभी की शुभकामनाओं संग शुरू हो रही है। हम मीडियावालों का भी शुक्रिया अदा करते हैं। सगाई के दिन हमारा साथ देने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

यह भी पढ़ें- तमन्ना को छोड़ अपने लिए दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं विजय वर्मा!

इस लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का भी नाम शामिल हैं। वहीं, बॉलीवुड सितारे भी इस सेरेमनी में नजर आए।

सगाई के बाद जल्द ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मीडिया के सामने बाहर आए। नए-नवेले कपल ने हाथों में हाथ डाला हुआ था। दोनों ने मिलकर एक साथ खूब पोज दिए और सभी को धन्यवाद कहा।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story फेम Adah Sharma का हुआ रोड एक्सीडेंट




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/V1jZ3B7