Sunday, May 14, 2023

The Kerala Story फेम Adah Sharma का हुआ रोड एक्सीडेंट, एकता यात्रा के लिए निकली थीं एक्ट्रेस

The Kerala Story Adah Sharma Road Accident: द केरल स्टोरी (The Kerala Story) का नाम भले ही विवादित फिल्मों में गिना जा रहा हो, लेकिन सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी लाइन फिल्म की कामयाबी की ओर इशारा करती हुई नजर आ रही है। शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाने वाली अदा शर्मा की ये फिल्म लगातार रोज तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म को देखने के लिए हर रोज सिनेमाघरों में भीड़ जुट रही है। ऐसे में इस बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि The Kerala Story फेम Adah Sharma रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अदा शर्मा और फिल्म के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन एक रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं। अदा शर्मा और सुदिप्तो सेन एक हिन्दू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे थे, हालांकि बीच में ही वह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए।

इस खबर पर खुद एक्ट्रेस ने मुहर लगाते हुए अपनी और अपनी टीम का हेल्थ अपडेट फैंस को दिया है, जिससे फैंस ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें- टीवी पर वापस आ रहा है ‘तू-तू मैं-मैं’

द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। कुछ राज्यों में इसे बैन किया जा रहा है तो कुछ में टैक्स फ्री। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार, 8 मई को कहा कि नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने के लिए राज्य में ‘द केरल स्टोरी’ के प्रदर्शन पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जा रहा है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल फिल्म पर प्रतिबंध लगाने वाला पहला राज्य बन गया।

वहीं बंगाल में बैन के बाद 'द केरल स्टोरी' फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया कर दिया गया था। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। वहीं उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन से मुलाकात के वक्त किसी और को डेट कर रही थीं काजोल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LRAvGcy