Thursday, May 18, 2023

गदर 2 के लिए मेकर्स ने बनाया जबरदस्त प्लान, इस फॉर्मूले से ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म!

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर बड़े पर्दे पर 'गदर 2' (Gadar 2) के साथ वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में दोबारा उनके साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) दिखाई देंगी। दोनों की ये मच अवेटेड फिल्म इसी साल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' के बाद फैंस को सबसे ज्यादा 'गदर 2' का इंतजार है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक बेहद अहम खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म को जबरदस्त हिट कराने के लिए बड़ा प्लान बनाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'गदर 2' के मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने से पहले एक बड़ा गेम खेलने का फैसला किया है। जिसके मुातबिक, 'गदर 2' को रिलीज करने से पहले इसके पहले पार्ट 'गदर' को रिलीज किया जाएगा। खबर है कि मेकर्स 'गदर' को 9 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। हालांकि रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के साउंड को ज्यादा बेहतीत्रर किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'गदर 2' से अपने किरदार तारा सिंह का एक लुक शेयर किया था। जिसमें एक्टर एक मिरर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। सनी देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह तारा सिंह के लुक में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े - जूनियर एनटीआर की NTR 30 का टाइटल हुआ तय, इस खास दिन पर मेकर्स करेंगे ऐलान

जाहिर है कि 'गदर 2' में मेकर्स ने पुरानी कास्ट को ही रखा है। जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अमरीश पुरी की जगह इस बार विलेन के रोल में एक्टर मनीष वाधवा नजर आएंगे।

गौरतलब है कि 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होने के बाद ही धमाल मचा दिया था और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। दर्शकों को आज भी यह फिल्म काफी पसंद आती है। इसीलिए वे इसके दूसरे पार्ट 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा था कि 'गदर' लोगों की फिल्म है और लोगों की भावनाएं हैं, इसलिए हम 11 अगस्त को फिल्म रिलीज कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - सगाई के बाद गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेने राघव चड्ढा संग पहुंची परिणीति चोपड़ा, सामने आई तस्वीरें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UreG8Zn