Friday, May 19, 2023

Fast X Opening Day Collection : विन डीजल की फिल्म ने ओपनिंग डे पर मचाया तहलका, तोड़ दिया 'द केरल स्टोरी' का रिकॉर्ड

हॉलीवुड की एक्शन फ्रेंचाइजी 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' (Fast X) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। विन डीजल (Vin Diesel) स्टारर इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही वो कर दिखाया है, जो पिछले कई दिनों से कोई नहीं कर पाया। Fast X ने सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्‍टोरी' (The Kerala Story) का रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए उसे पछाड़ दिया है। आलम ये रहा कि इंडियन बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कलेक्शन करते हुए 12.00 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, लुई लेटेरियर के डायरेक्‍शन में बनी Fast X ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है। जिससे अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर 'द केरल स्‍टोरी' को बड़ा घाटा हुआ है। दूसरे वीकेंड के बाद से जहां इस फिल्‍म की कमाई लगातार घट रही है, वहीं गुरुवार को इसने महज 6.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। यानी Fast X ने करीब-करीब 'द केरल स्‍टोरी' से दोगुनी कमाई की है।

गौरतलब है कि साल 2023 में जितनी भी हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें Fast X को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इसका एक कारण ये भी है कि फिल्म में जेसन स्‍टेथम और जॉन सीना जैसे दिग्‍गजों की वापसी हुई है। जबकि जेसन मोमोआ (Jason Momoa) नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं। कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों के मुकाबले Fast X को देश की 5वीं सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले दिनों में इसी तरह से फिल्म की शानदार कमाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़े - सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, करोड़ों की हुई डील



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Q4fwaGz