Friday, May 26, 2023

ट्रोल होते ही बदला सलमान खान का मिजाज, ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल को लगाया गले

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस समय आबु धाबी में हैं। जहां वह आईफा 2023 (Iifa 2023) में शिरकत करेंगे। हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जहां प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने जा रहे स्टार्स के इस वीडियो में वह एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इग्नोर करके आगे बढ़ते हुए नजर आए। वहीं उनके बॉडीगार्ड भी विक्की को धक्का दे देते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। लोगों ने कटरीना कैफ के पति को सरेआम इग्नोर करने पर भाईजान को काफी ट्रोल किया। इस कंट्रोवर्सी के बाद अब एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान, विक्की को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सलमान खान के इग्नोर किए जाने और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशल को धक्का दिए जाने के बाद इस मामले ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तूल पकड़ लिया था। कई लोग सलमान खान को उनके इस बिहेवियर के लिए ट्रोल करने लगे। अब इस वीडियो पर विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है। एक्टर ने बताया कि जैसी चीजें वीडियो में दिख रही हैं, वैसा कुछ नहीं था।

गौरतलब है कि इससे पहले जब ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल अपने फैंस के साथ मौजूद रहते हैं, तो वहां सलमान खान अपने काफिले के साथ पहुंचते हैं। सलमान कई बॉडीगार्ड्स के साथ अंदर आ रहे होते हैं। तभी विक्की को साइड कर दिया जाता है। विक्की सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान खान कुछ सेकंड रुक कर उन्हें एक लुक देते हैं और इग्नोर करते हुए वहां से निकल जाते हैं। वहीं उनके बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को धक्का देते हुए साइड किया। वीडियो को देखने के बाद फैंस सलमान खान पर बिफर गए थे।

बता दें कि वीडियो देख फैंस को ऐसा लग रहा है कि सलमान विक्की को पहचान नहीं पाए। साथ ही विक्की को आम आदमी की तरह ट्रीट किया गया। गौरतलब है कि इस बार आबु धाबी में आईफा 2023 होने जा रहा है। इस बार शो को विक्की कौशल होस्ट करने वाले हैं। उनका साथ देने के लिए अभिषेक बच्चन भी वहां मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़े - Pushpa 2 की रिलीज डेट आउट! शाहरुख खान को टक्कर देगी अल्लू अर्जुन की 400 करोड़ी फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yvrdjG