Sunday, May 21, 2023

अजय देवगन की 'दृश्यम' ने हासिल की बड़ी उप​लब्धि, इस भाषा में रीमेक बनने वाली पहली ​फिल्म बनी

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) ने एक बड़ी सफलता हासिल कर ली है। जल्द ही ये फिल्म विदेश में धमाल मचाने जा रही है। दरअसल, हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 के दौरान इंडियन पवेलियन में भारतीय प्रोडक्शन हाउस पैनोरमा स्टूडियोज और दक्षिण कोरिया के एंथोलॉजी स्टूडियो ने साझेदारी की घोषणा की। इस घोषणा के समय निर्माता कुमार मंगत पाठक और जय चोई वहां मौजूद थे। जिसके बाद 'दृश्यम' को कोरियाई रीमेक में बनाने का फैसला लिया गया है।

इस मौके पर जे चोई ने भी एक्साइटेड होते हुए कहा कि, 'हम कोरियाई सिनेमा की ओरिजनल्टी को बरकरार रखते हुए एक व्यापक रूप से सफल हिंदी फिल्म का रीमेक बनाने पर काफी रोमांचित हैं। कोरिया और भारत के बीच पहले प्रमुख को-प्रोड्यूस के रूप में इस रीमेक की ज्यादा इम्पॉर्टेन्स है। हमारी साझेदारी के जरिए से हम इंडियन और कोरियाई दोनों सिनेमा के बेस्ट को पर्दे पर उतारने और एक मीनिंगफुल रीमेक बनाने में एवेल होंगे जो कि मूल फिल्म की ही तरह शानदार रहे।'

गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' के पहले पार्ट को निशिकान्त कामत ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में थीं। फिल्म की कहानी 'विजय सलगांवकर' यानी अजय देवगन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी बेटी से एक क्राइम हो जाता है। अपनी बेटी को पुलिस से बचाने के चक्कर में वह ऐसा कुछ करता है, जो उसकी पूरी जिंदगी को बदल देता है। वो अपनी फैमिली को बचाने के लिए जहां तक हो सकता है, वहां तक चला जाता है।

यह भी पढ़े - आदिपुरुष से जवान तक, बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही हैं ये फिल्में



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ZsfPCj9