Wednesday, May 24, 2023

नीना गुप्ता ने शुरू की 'पंचायत 3' की शूटिंग, सेट से शेयर की मजेदार वीडियो तो झूम उठे फैंस

प्राइम वीडियो की सीरीज 'पंचायत (Panchayat)' को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं। इस सीरीज के अब तक दो सीनज आ चुके हैं। दूसरे सीजन ने ओटीटी पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। अब फैंस 'पंचायत' के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, इस सीरीज में 'मंजू देवी' का रोल निभा रहीं दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने 'पंचायत 3' (Panchayat 3) पर बड़ा अपडेट दिया है।

बता दें कि नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव स्टारर वेब सीरीज 'पंचायत' के बाकी दो सीजन आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। सीरीज की जबरदस्त सफलता को देखते हुए मेकर्स ने सीरीज के अगले सीजन 'पंचायत 3' को लाने का फैसला किया है। जिसपर नीना गुप्ता ने अपडेट दिया है। उन्होंने सीरीज के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' के दूसरे सीजन को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था। 'पंचायत' के दूसरे सीजन ने लोगों को भावुक कर दिया था। सीरीज के दूसरे सीजन में उपप्रधान प्रह्लाद पांडे का बेटा शहिद हो जाता है, इस सीन को देख लोगों की आंखों में आंसू आ गए थे। अब 'पंचायत 3' में दर्शकों को क्या खास दिखेगा यह फिलहाल सीरीज रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़े - जब प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता था ये डायरेक्टर, रखी थी ऐसी घिनौनी शर्त



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cAv1yUR