Friday, May 12, 2023

प्रभास-दीपिका की Project K पर लगा ग्रहण, इस कारण मेकर्स ने लिया रिलीज टालने का फैसला

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं, जबकि कृति सेनन माता सीता बनी हैं। हाल ही में 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जबकि ये फिल्म 16 जून को रिलीज होगी। वहीं प्रभास की दूसरी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) भी चर्चा में है। जिसमें वे दमदार एक्शन करते दिखाई देंगे। फिल्म मेें उनके साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं। 'प्रोजेक्ट के' का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। पहले जहां ये फिल्म अगले साल जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली थी। वहीं अब 'प्रोजेक्ट के' को आगे के लिए टाल दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स चाहते हैं कि बिग बी अपनी चोट से पूरी तरह से उबर जाए, इस वजह से वह फिल्म की शूटिंग के लिए उन पर दवाब नहीं डालना चाहते।

सूत्र ने आगे बताया कि यही वजह है, जो मेकर्स ने 'प्रोजेक्ट के' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की डेट को आगे बढ़ा दिया है। याद दिला दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बुरी तरह घायल हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी। अभिनेता ने दावा किया था कि उनकी पसली टूट गई थी। इस घटना के बाद उन्हें फिल्म की शूटिंग बंद करनी पड़ी थी।

यह भी पढ़े - दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा की दमदार एक्टिंग देख फैंस हुए खुश, बताया अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस

गौरतलब है कि 'प्रोजेक्ट के' को काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ का है। इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।

यह भी पढ़े - सलमान-शाहरुख ने शुरू की टाइगर 3 की शूटिंग, 7 दिन में एक्शन सीक्वेंस पर मेकर्स खर्च कर रहे करोड़ों



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/10Nl9td