Monday, May 8, 2023

बकवास है 700 करोड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर ! दांव पर लगा प्रभास का करियर?

Adipurush Trailer: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का (Prabhas's film Adipurush) फैंस को बेसब्री से इंतजार हो रहा है। यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। रामायण पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत (Om Raut) ने किया है। फिल्म की रिलीज से पहले फैंस को इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर बड़े सुधारों के बाद फाइनली रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि फिल्म का ट्रेलर 9 मई 2023 को ग्लोबली रिलीज किया जाएगा, जिसके बाद फैंस की उम्मीदें इससे काफी बढ़ गई हैं। अगर आप भी इस ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है।

ट्रेलर रिलीज से महज एक दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ट्वीट ने हल्ला काट दिया है। इस ट्वीट में ट्रेलर को लेकर ऐसी बात बोली है, जिससे आपका दिल टूट सकता है।

उमैर संधू ने हाल ही में प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद फैंस में निराशा छा गई है।

यह भी पढ़ें- OTT की दुनिया में कदम रखेंगे Junior NTR

adipurush

उमैर संधू ने ट्वीट करते हुए लिखा 'आदिपुरुष का ट्रेलर डिजास्टर है!!! प्रभास के लिए दुख की बात है। आपने इतनी बकवास कार्टून फिल्म क्यों की? आपका करियर अभी डेंजर जोन में है।'

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद फैंस निराश हो गए हैं और मेकर्स की चिंताएं बढ़ गई हैं। मेकर्स का इस फिल्म को बनाने में 700 करोड़ रुपये लगा है। ऐसे में अगर लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आता है तो मेकर्स के 700 करोड़ दांव पर लग जाएंगे। साथ ही साथ इसका सीधा असर आगे बॉक्स ऑफिस पर देखने मिल सकता है।

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म ने न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में एक अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए चुने जाने से पहले ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। इसे न केवल भारत में, बल्कि यूएसए, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान सहित एशियाई और दक्षिण एशियाई क्षेत्रों में जैसे अफ्रीका, ब्रिटेन और यूरोप, रूस और मिस्र में लॉन्च किया जाएगा।

फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में प्रभास भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif ali Khan) रावण के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सनी सिंह ने लक्ष्मण तो कृति सैनन ने सीता का रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें- बालटी स्टाइल बैग कैरी करने पर ट्रोल हुईं अनन्या



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/s6Ztu9y