Thursday, May 25, 2023

'ब्लडी डैडी' के लिए शाहिद कपूर ने वसूली मोटी रकम! ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने बताया

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) का ट्रेलर बीते दिनों बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। खून खराबा से भरपूर एक्शन थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता मीडिया से रूबरू हुए। जहां उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी शामिल हुए। इस मौके पर शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए फीस के तौर पर ली गई रकम के बारे में भी खुलासा किया।

इसके बाद शाहिद कपूर से फिल्म के बजट पर सवाल किया गया जिसपर एक बार फिर एक्टर मजेदार जवाब देते नजर आए। शाहिद से पूछा गया कि क्या ओटीटी डील के लिए मेकर्स ने बजट बढ़ाया है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, 'नहीं सर, हमने सबको भाड़े में लेकर जियो को फ्री में दे दिया पिक्चर।' इसके आगे उन्होंने कहा, अच्छा देखो यहां पर तीन लोग बैठे हैं। क्या हम दुखी लग रहे हैं? बताइए हमें जरा। मैथमेटिक्स में मत घुसो।'

बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' सिनेमाघरों में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म को 9 जून 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। जहां आप इसे फ्री में देख सकेंगे। फिल्म में आपको खूब सारा एक्शन और खून खराबा देखने को मिलेगा। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा, संजय कपूर, डायना पेंटी, रॉनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं।

यह भी पढ़े - किलिंग मशीन बनकर शाहिद कपूर ने मचाया गदर, रोंगटे खड़े कर देगा ब्लडी डैडी का ट्रेलर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/H8lYnmR