Saturday, May 20, 2023

लंदन में ऑरी के साथ लेट नाइट पार्टी करती दिखीं नीसा देवगन, इस हालत में तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की लाडली बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) अभी एक्ट्रेस नहीं बनी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे स्टार बन चुकी हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। नीसा की तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इनमें से ज्यादातर तस्वीरें दोस्तों के साथ पार्टी करने के दौरान की होती हैं। एक बार फिर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें नीसा एक बार फिर अपने BFF Orhan Awatramani के साथ पार्टी करते दिख रही हैं।

बता दें कि नीसा देवगन फिलहाल लंदन में हैं। जहां से उनकी नाइट क्लब में पार्टी के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को ओरहान उर्फ ऑरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लगाया है। जिसमें नीसा को उनके कुछ दोस्तों के साथ देखा जा सकता है। तस्वीरों में अजय देवगन की लाडली बिटिया बॉटम के साथ गोल्डन टॉप पहने नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में नीसा देवगन कार में बैठी हुईं दिख रहीं हैं और दूसरी तस्वीर में वो ऑरी के साथ पोज दे रही हैँ। ऑरी ने कुछ छिपाने के लिए एक हार्ट इमोजी लगाई है जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है। इसके अलावा ऑरी किसी और लड़की के साथ भी पोज देते दिख रहे हैं। जाहिर है कि जब भी नीसा का ऐसा अवतार सामने आता है लोग उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं। लोगों का कहना होता है कि, ये अक्सर नशे में ही रहती है क्या?

यह भी पढ़े - ऋतिक रोशन ने Jr NTR को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट देख फैंस बोले- अब वॉर 2 में एंट्री पक्की!

untitled.png

दरअसल, नीसा देवगन स्विट्जरलैंड से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। लेकिन इस बीच उन्हें अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता रहा है। अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि वह और पढ़ाई करना चाहती हैं।

इस बीच, वह पिछले महीने 20 साल की हो गई हैं। पिछले साल ीह काजोल ने कहा था कि उनकी बेटी 20 साल की हैं और मज़े कर रही हैं इसलिए उन्हें वह करने का अधिकार है जो वह करना चाहती हैं। एक मां के तौर पर वह हमेशा उनका साथ देंगी।

यह भी पढ़े - टाइगर 3 के सेट पर चोट लगने के बाद सलमान खान ने शेयर की नई फोटो, फैंस बोले- 'टाइगर इज बैक'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/13rAfHa