Thursday, May 11, 2023

बेटी राहा की इस आदत से बेहद खुश होती हैं आलिया भट्ट, बोलीं- जब भी उसे फीड कराती हूं तभी वो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब से मां बनी हैं जब से अपने मदरहुड पीरियड को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी न्यू जर्नी से जुड़े एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। साथ ही अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि अब तक आलिया ने अपनी बेटी के चेहरे को दुनिया से छिपाकर रखा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की आदत का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने कुछ ऐसा करना शुरू कर दिया है, जिससे वे बेहद खुश हो जाती हैं।

मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि मां बनने के बाद उन्हें एक नए एक्सपीरियंस का अनुभव हो रहा है। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि इस हफ्ते उनके साथ सबसे अच्छी चीज क्या हुई, तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी बेटी मेरा चेहरा छूने लगी है। मुझे लगता है कि यह पिछले हफ्ते मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है। जब मैं उसे फीड कराती हूं, तो वह बस एक मिनट लेती है। इसके बाद वह मेरी तरफ देखती है और मेरे चेहरे को छूना शुरू कर देती है।'

आलिया ने बताया कि यह हम दोनों के बीच एक रोमांटिक पल की तरह है। यह वास्तव में मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है।' इसके बाद एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्शन फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव कैसा रहा। आलिया ने कहा कि वह मां बनने के बाद उनमें और ज्यादा धैर्य आ गया है।

यह भी पढ़े - महाभारत पर 10 भागों में फिल्म बनाएंगे एसएस राजामौली, अपने ड्रीम पर दिया बड़ा हिंट

आलिया भट्ट ने बताया, मेरा मानना है कि सबसे महत्वपूर्ण चीज जो मैंने सीखी है, वह है धैर्य. मैं हमेशा से एक इम्पेशन्ट इंसान रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक बच्चा और मदरहुड आपको निश्चित रूप से आपको स्थिरता और शांति देता है। मेरा मतलब है कि शुरुआत से ही इसकी डिमांड होती है, लेकिन अगर आप इसे धैर्य के साथ करते हैं, तो यह वास्तव में आपको आंतरिक शक्ति देता है।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी रचाई थी। शादी के कुछ ही महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। नवंबर महीने में आलिया ने बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम राहा कपूर रखा गया है। ये नाम राहा की दादी और आलिया की सास नीतू कपूर ने रखा है। फैंस को उस पल का इंतजार है जब कपल अपनी बेटी का चेहरा दिखाएगा।

यह भी पढ़े - अजय देवगन की भोला इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, देखने के लिए करना होगा ये काम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/f9DhAIQ