Wednesday, May 17, 2023

बिना हेलमेट बाइक पर बैठकर बुरा फंसी अनुष्का शर्मा, मुंबई पुलिस ने काटा चालान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक बड़े पचड़े में फंस गई हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर पीछे बैठी नजर आ रही हैं। बाइक राइड के दौरान अनुष्का शर्मा का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। लेकिन इस वीडियो को लेकर उन्हें लोग काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, उन्होंने बाइक राइडिंग के दौरान हेलमेट नहीं पहना हुआ था। जिससे अब वे मुसीबत में फंस गई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा बिना हेलमेट लगाए बाइक की सवारी करती हुई नजर आ रही थी। अनुष्का शर्मा की इस वीडियो में उनके बाइक चलाने वाले बॉडीगार्ड ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा है। जिसके चलते अनुष्का शर्मा अब मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड पर 10500 रुपये का फाइन लगाया है।

हालांकि दूसरी ओर ट्रैफिक पुलिस द्वारा फाइन लगाए जाने की खबर पर आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें बिग बी बिना हेलमेट बाइक की सवारी करते दिखाई दिए थे। चर्चा है कि उस बाइक का चालान भी काटा गया है।

यह भी पढ़े - Cannes 2023 : रेड कारपेट पर सारा अली खान ने देसी अंदाज में ली एंट्री, ईशा गुप्ता ने दिखाई दिलकश अदांए

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार सुर्खियों में आ जाती हैं। बाइक पर राइडिंग करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अनुष्का को खूब ट्रोल किया जा रहा है। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस को कमेंट करते हुए हेलमेट पहनने की सलाह दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए कई तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़े - डॉन बनने से शाहरुख खान ने किया इंकार, इस कारण फरहान अख्तर की फिल्म से बनाई दूरी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/CMKbVLu