Sunday, May 14, 2023

जिस जगह तुनिषा शर्मा ने की थी सुसाइड, रहस्यमयी तरीके से जलकर राख हुआ वो स्टूडियो

Palghar Studio Fire Breaks Out: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा, जिन्होंने दास्तान-ए-काबुल में मुख्य भूमिका निभाई थी, ने 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके इस कदम से हर तरफ हड़कंप मच गया था। कुछ दिनों पहले उनका ब्रेकअप हुआ हुआ था। इससे तुनिषा मानसिक तनाव में थी। कहा जा रहा है कि इसी बात को लेकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया। फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। अब इस बीच खबर आ रही है कि जिस सेट पर तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या की थी वो सेट जलकर राख हो गया है।

खबरों की मानें तो स्टूडियो आग लगने के कारण 12 मई को आधी रात में जलकर राख हो गया, यह फिल्म स्टूडियो तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से खबरों में बना हुआ था।

वसई-विरार शहर नगर निगम (Vasai-Virar City Municipal Corporation) के एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि शनिवार तड़के करीब चार बजे आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- मदर्स डे पर आशका गोराडिया ने सुनाई गुड न्यूज

तुनिषा का जन्म 4 जनवरी, 2002 को चंडीगढ़ में ही हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा भी वहीं की और बाद में अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं। तुनिशा ने इंडस्ट्री में एक बाल कलाकार के रूप में अपना सफर शुरू किया था।

तुनिषा को डांस और एक्टिंग का काफी शौक था। उन्होंने इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला किया। उन्होंने अपने छोटे से करियर में कई सीरियल में काम किया। उन्होंने सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई। उन्होंने धारावाहिक 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' से अभिनय की शुरुआत की। वह 'फितूर', 'बार बार देखो', 'कहानी 2', 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- मामा सलमान खान को भांजी आयत शर्मा ने हूबहू किया कॉपी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xjdLES1