Friday, May 26, 2023

अवॉर्ड शो में सलमान खान ने ​विक्की कौशल को सरेआम किया इग्नोर, वीडियो देख लोग हैरान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अबु धाबी से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। एक्टर यहां आईफा 2023 (Iifa Awards 2023) में शामिल होने के लिए आए हैं। उनके साथ ही यहां कई स्टार्स भी इस समारोह में शामिल होंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान और विक्की कौशल दिखाई दे रहे हैं। लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा दिखा जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं। साथ ही एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान अपने काफिले के साथ आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कई सारे बॉडीगार्ड्स भी मौजूद रहते हैं। वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल को इग्नोर कर रहे हैं। जिसे देखकर फैंस सलमान से खफा हो गए हैं।

दरअसल, सलमान जब अपने काफिले के साथ आते हैं तो वहां मौजूद लोगों को बॉडीगार्ड्स साइड में करने लगते हैं। इसी दौरान विक्की को भी साइड कर दिया जाता है। ऐसे में विक्की सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान खान कुछ सेकंड रुककर उन्हें इग्नोर करते हुए वहां से निकल जाते हैं। जब विक्की ने दूसरी बार भी हाथ मिलाने की कोशिश की तो सलमान उन्हें एक लुक देकर निकल जाते हैं। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि सलमान विक्की को पहचान नहीं पाए।

यह भी पढ़े - बिग बॉस OTT 2 को होस्ट करेंगे सलमान खान, पहला प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज

बता दें कि जब सलमान खान वहां से निकलते हैं तो उनके बॉडीगार्ड्स विक्की कौशल को धक्का देते हुए साइड करते हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि विक्की को आम आदमी की तरह ट्रीट किया गया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो जहां कुछ लोग एक्टर की तारीफ करते दिखे तो कुछ ने विक्की के साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए उन्हें खरी खोटी सुना दी।

1.png

इस बीच एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दोस्त मौत की धमकियों से इतना डरा हुआ है कि उसने सचमुच खुद को बॉडीगार्ड्स से घेर लिया है।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'अगर ये विक्की कौशल है तो उसे साइड क्यों हटाया, दोनों एक दूसरे से मिल सकते थे।' सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े - फातिमा सना शेख संग जल्द शादी करेंगे आमिर खान! इस एक्टर का बड़ा दावा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ANhefr5