Tuesday, May 30, 2023

इंतजार खत्म! रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इस दिन से होगा ऑनएयर

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शो में शामिल हुए सभी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट इस समय साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूटिंग कर रहे हैं। जाहिर है कि खतरों के खिलाड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। वहीं टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो हमेशा टॉप पोजिशन पर बना रहता है। फैंस को अब शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच शो के टेलीकास्ट होने पर बड़ा अपडेट आया है।

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन कलर्स पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले शो 'बेकाबू' को रिप्लेस कर सकता है। जाहिर है कि एकता कपूर का शो 'बेकाबू' वीकेंड पर आता है। शो में एक्टर शालीन भनोट लीड रोल में हैं। कहा जा रहा है कि अगर शो की टीआरपी अच्छी रही तो इसे नया टाइम स्लॉट मिल सकता है।

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 13 में इस बार 14 कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में अब तक चार एलिमेशन हो चुके हैं। रोहित रॉय को जहां इंजरी के चलते ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा, तो वहीं कुंडली भाग्य की अंजुम फकीह को टास्क पूरा न करने की वजह से शो का पहला फीयर फंदा मिला। इसके अलावा कई फैन क्लब्स पर ये भी जानकारी शेयर की गई कि शो के शुरुआती दो एपिसोड में कंटेस्टेंट को डबल एलिमिनेशन झेलना पड़ा।

यह भी पढ़े - टाइगर श्रॉफ की सिंगिंग के मुरीद हुए निक जोनस, तारीफ करते हुए कही ये बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ZHxBzGk