Monday, May 29, 2023

बिग बॉस OTT 2 के लिए फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट! जानें कब से ऑन एयर होगा शो

सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) जल्द ही शुरू होने वाला है। पिछले दिनों ही शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ था। जिसमें बताया गया था कि इस बार शो को खुद सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगें। वहीं अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आने वालें कंटेस्टेंट्स की संभाविता फाइनल लिस्ट सामने आ गई है। जिसमें सोशल मीडिया स्टार से लेकर कई पॉपुलर चेहरे शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस ओटीटी 2' अगले महीने जून से शुरू हो सकता है। इस बार शो में 'प्रतिज्ञा' फेम टीवी एक्ट्रेस पूजा गोर के शामिल होने की चर्चा है। पूजा टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं। उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 5' सहित कई टीवी शोज में काम किया हुआ है।

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ भी 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं। संभावना कई फिल्मों और रियलिटी शो में अपने डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। उन्हें बिग बॉस के दूसरे सीजन में भी देखा गया था। अब उनके बिग बॉस ओटीटी में आने की चर्चा है।

यह भी पढ़े - IIFA 2023 में आमिर खान की तीसरी शादी पर क्या बोल गईं राखी सावंत? मचा हड़कंप

'कच्चा बादाम' पर रील बनाकर रातोंरात सुर्खियों में छाने वालीं अंजलि अरोड़ा को लेकर काफी समय से चर्चा है कि वह भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा हो सकती हैं। अंजलि को 'लॉक अप' के फर्स्ट सीजन में देखा गया था, जहां मुनव्वर फारुखी के साथ उनकी केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था।

डांसिंग सेसेंशन आवेज दरबार यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं। उनके डांस वीडियो पलक झपकाते ही ऐसे वायरल होते हैं कि एक बार में लाखों व्यूज आ जाएं। आवेज, मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान उनकी भाभी हैं। लॉकडाउन के दिनों में जबरदस्त फेमस हुए आवेज को लोग बिग बॉस ओटीटी 2 में देखने के लिए बेताब हैं।

इसके अलावा 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए उमर रियाज का नाम भी सामने आ रहा है। उमर ने 'बिग बॉस 15' में खूब सुर्खियां बटोरीं थी। उनके अलावा पूनम पांडे और फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू का नाम भी चर्चा में है। फैसू इससे पहले 'झलक दिखलाजा 10' और 'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिखाई दे चुके हैं।

यह भी पढ़े - डांस करते हुए राखी सावंत ने विक्की कौशल को मारा जोर का ठुमका, गिरते-गिरते बचे कटरीना कैफ के पति



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WxoQc6