Monday, May 22, 2023

विजय 69 की शूटिंग दौरान घायल हुए अनुपम खेर, पोस्ट के जरिए शेयर किया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' (Vijay 69) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस बीच शूटिंग के दौरान सेट पर एक्टर घायल हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे स्लिंग लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने बताया कि उन्हें कंधे पर चोट आई है।

अनुमप खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा, 'आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल न हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी। दर्द तो है पर जब कंधे पर sling लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ही @iamsrk और @hrithikroshan के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया! वैसे अगर थोड़ा जोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकलती है!

यह भी पढ़े - अजय देवगन की 'दृश्यम' ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, इस भाषा में रीमेक बनने वाली पहली फिल्म बनी

एक्टर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, फोटो में मुस्कुराने की कोशिश genuine है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी। वैसे मां ने सुना तो बोली और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई!'' मैंने जवाब दिया मां! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!'' मां झांपड़ मारते मारते रुक गई!

बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'विजय 69' पहले ही जारी किया जा चुका है। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर आखिरी फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ दिखार्द दिए थे। इसके अलावा वह विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' और कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े - लंदन में ऑरी के साथ लेट नाइट पार्टी करती दिखीं नीसा देवगन, इस हालत में तस्वीरें हुईं वायरल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OVnUKEe