Sunday, May 28, 2023

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान के इस शहर में लेंगे सात-फेरे, वेन्यू फाइनल करने पहुंची एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ड्रीम मैन और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ सगाई कर ली है। दोनों ने 13 मई को दिल्ली में सगाई की थी। अब दोनों की शादी के चर्चे गॉसिप गलियारों में छाए हुए हैं। फैंस को भी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का बेसब्र से इंतजार है। इस बीच कपल की शादी पर बड़ा अपडेट आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपनी ड्रीमी शादी का वेन्यू फाइनल कर लिया है।

बताया ये भी जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा ने इस दौरान टूरिज्म डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर शिखा सक्सेना से भी मुलाकात की और आसपास के खास होटल और टूरिस्ट प्लेस के बारे में जानकारी ली। हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। माना जा रहा है कि परिणीति और राघव उदयपुर या जयपुर में अपने वेडिंग वून्यू को फाइनल कर सकते हैं।

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद से ही उनकी शादी को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं कि दोनों अक्टूबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि कपल ने अब तक अपनी शादी पर कोई अपडेट नहीं दिया है। बताते चलें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में दोनों के फैमिली मेंबर्स के अलावा करीबी लोग शामिल हुए थे। देखना दिलचस्प होगा कि कपल की शादी में कौन-कौन शामिल होगा।

यह भी पढ़े - IIFA 2023 में आमिर खान की तीसरी शादी पर क्या बोल गईं राखी सावंत? मचा हड़कंप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YaOzlrf