Friday, May 5, 2023

OTT पर इस दिन रिलीज होगी सामंथा रुथ स्टारर 'शाकुंतलम', जानें कब और देख सकेंगे आप

साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की पीरियड ड्रामा फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) पिछले दिनों 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म कालिदास के मोस्ट पॉपुलर नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर बेस्ड थी जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था। लेकिन इस पौराणिक ड्रामा को ऑडियंस का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। आलम ये रहा कि 'शाकुंतलम' अपनी लागत का आधा हिस्सा भी नहीं वसूल पाई। लेकिन अगर आप फिल्म देखना चाहते हैं तो अब आप इसे ओटीटी पर देख सकेंगे। क्योंकि 'शाकुंतलम' अब ओटीटी पर भी स्ट्रीम होने जा रही है।

गुनशेख द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'शाकुंतलम' की ओटीटी रिलीज डेट आउट हो चुकी है। सामंथा की ये फिल्म 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। ओटीटी स्ट्रीम अपडेट्स ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि फिल्म 'शाकुंतलम' अमेजन प्राइम वीडिय़ो पर 12 मई को तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में स्ट्रीम होगी। हालांकि फिल्म को लेकर अब तक प्राइम वीडियो ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

बता दें कि 'शाकुंतलम' में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने शकुंतला का किरदार निभाया है। जबकि मलयालम एक्टर देव मोहन दुष्यंत के रोल में दिखाई दिए हैं। वहीं कण्व महर्षि की भूमिका सचिन खेडेकर ने निभाई और दुर्वासा महर्षि की भूमिका मोहन बाबू ने निभाई है। प्रियंवदा और अनुसुइया का रोल अदिति बालन और अनन्या नागल्ला ने प्ले किया है। फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़े - कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर को दी मात, एक्टर ने इमोशनल होकर लिखी दिल छू लेने वाली बात

बता दें सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'कुशी' में दिखाई देंगी। इसके अलावा सामंथा को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वे एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ एक महिला केंद्रित वेब सीरीज में नजर आएंगी। जिसे अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन अब हालांकि सामंथा ने खुद इस बात से इनकार किया है। सामंथा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि 'शाकुंतलम' की असफलता के बाद वह 'कुशी' के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं, इसलिए वह अपना पूरा ध्यान इस फिल्म पर लगा रही हैं।

यह भी पढ़े - प्रभास की 'आदिपुरुष' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lCmyqdV