Saturday, January 28, 2023

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुए अनुराग कश्यप, बोले- उसने रिक्वेस्ट की थी और मैंने... जिंगदी भर रहेगा पछतावा

Anurag Kashyap on Sushant Singh Rajput : गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक बड़ी बात कही है। एक हालिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सुशांत को याद किया और बात करते हुए वह भावुक हो गए। अनुराग कश्यप ने कहा कि मुझे इस बात का बहुत पछतावा हो रहा है कि उस समय पर मैंने उन्हें इग्नोर कर दिया था। उन्होंने बताया कि शायद उस समय उनके कुछ मतभेद थे इसलिए उन्होंने ऐसा किया। लेकिन आज जब एक्टर हमारे बीच नहीं है तो उन्हें बहुत पछतावा हो रहा है।

अनुराग कश्यप ने हाल ही में मीडिया हाउस को एक इंटरव्यू देते हुए सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक्टर उनके साथ एक प्रोजेक्ट में काम करना चाहते थे लेकिन अनुराग ने उन्हें उस वक्त मना कर दिया था। उन्होंने बताया था कि सुशांत के साथ पहले उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था। इसलिए उन्होंने ऐसा किया। बता दें कि इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने अभय देओल और सुशांत के साथ अपने मतभेदों के बारे में बात की है।

यह भी पढ़े - मां के निधन से राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूटकर रोते हुए एक्ट्रेस ने सलमान खान से कही ये बात

डायरेक्टर ने बताया कि 'बीमारी में मुझे बहुत सारी चीजों को समझने में डेढ़ साल लग गया। मुझे ये महसूस करने में समय लगा कि मैं चिल्ला रहा हूं, लोगों से भरे कमरे में चिल्ला रहा हूं। जहां सिर्फ मेरी ही नहीं बल्कि कोई एक-दूसरे की बात नहीं सुन रहा है। यही चीज सोशल मीडिया बन गया है। इसलिए अब मैं इन सब चीजों से पीछे हट गया हूं। मैंने सोचा, मैं इस पर रिएक्शन क्यों दे रहा हूं?'

अनुराग कश्यप ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा, 'सुशांत के साथ हुई घटना के बारे में सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा था क्योंकि उससे तीन हफ्ते पहले वो मुझसे बात करना चाह रहा था और मैं ऐसा हो गया था कि 'नहीं, मुझे उससे बात नहीं करनी।' ये सब सोचकर अब बहुत गिल्टी फील करता हूं। इसलिए ही मैंने अब अभय से बात की और उनसे माफ़ी मांगी, क्योंकि किसी ने मुझे बताया था कि वो मेरी कही हुई बातों से बहुत ज्यादा परेशान है।' गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी एक अचानक हुई मौत से उनके फैंस के अलावा पूरे बॉलीवुड जगत में लोग सदमें में आ गए थे।

यह भी पढ़े - विदेशों में बजा पठान के नाम का डंका, फ्रांस की मीडिया ने शाहरुख खान को बताया मैन ऑफ द डे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ilNSQmO