Sunday, January 15, 2023

बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' और 'खिलाड़ी' होंगे आमने सामने, करण जौहर ने फिल्म को लेकर किया बड़ा ऐलान

'ब्रह्मास्त्र' के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। हालांकि उन्होंने किसी वजह से अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है, लेकिन वह दूसरे प्लेटफॉर्म पर सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। करण जौहर ने फिल्म 'सेल्फी' का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया है। दरअसल, बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। फिल्म में इस बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी देखने को मिलेगी।

फिल्म में अक्षय के अलावा हैं यह स्टार्स
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' पिछले साल से चर्चा में है। आज इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की है। 'सेल्फी' में अक्षय और इमरान के साथ, डायना पेंटी और नुशरत भरूचा भी हैं। 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, 'फैन्स एक स्टार को बनाते हैं. फैन्स ही एक स्टार को तोड़ भी सकते हैं। जानिए क्या होगा जब एक फैन अपने आइडल के खिलाफ जाएगा।"

पुलिस की वर्दी में दिथे इमरान हाशमी
इस फिल्म के जरिए दर्शकों को इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की कभी न देखी गई जोड़ी देखने को मिलेगी। मोशन पोस्टर में इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में दिखाए दे रहे हैं। फिल्म के एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन के इर्द-गिर्द घूमने की उम्मीद है। फिल्म में सुपरस्टार का किरदार अक्षय कुमार निभा रहे हैं। यह एक कॉमेडी एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।

इस मलयालम फिल्म की रीमेक है 'सेल्फी'
'सेल्फी' मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने काम किया था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अक्षय भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इसके अलावा, गुड न्यूज' जैसी बड़ी हिट दे चुके राज मेहता इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्म 'कठपुतली' ने ओटीटी पर तोड़ा रिकॉर्ड, जय देवगन की 'रुद्र' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/PkiFScW