Saturday, January 14, 2023

ब्रेकअप रूमर्स के बीच किसके साथ डिनर डेट पर पहुंची तारा सुातरिया? कैप्शन ने खींचा ध्यान

tara sutaria : बी-टाउन कपल तारा सुतारिया और आदर जैन पिछले कुछ दिनों से ब्रेकअप रूमर्स (Tara Sutaria-Aadar Jain Breakup) को लेकर लेकर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी राहें अलग-अलग कर ली हैं। हालांकि इन सभी रूमर्स पर आदर और तारा ने अपनी चुप्पी साध रखी है। दोनों ने मीडिया में कोई स्टेटमेंट नहीं दी है। इस बीच तारा (Tara Sutaria Lates Photo) ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डिनर डेट पर बैठी हुई हैं। जैसे ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो फैंस ने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। कई ने एक्ट्रेस के नए ब्वॉयफ्रेंड के बारे में चर्चा करना भी शुरू कर दिया।

बता दें कि तारा सुतारिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर (Tara Sutaria Instagram) अपनी डिनर डेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई नजर आ रही हैं। व्हाइट आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जिन्हें देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

यह भी पढ़े - पति आदिल खान संग रोमांटिक हुईं राखी सावंत, लिपलॉक करते हुए शेयर किया वीडियो

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तारा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी लिखा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस ने लिखा, आपके बारे में सोचते हुए मैं वो छोटी-छोटी चीजें करना भी भूल रही हूं। मैं किसी सपने में जी रही हूं। मैं किसी राजा-महाराजा की तरह खुश हूं, लेकिन बेवकूफी ये है कि मैं सोच रही हूं कि ये सब मेरे लिए है।

untitled.png

तारा की इस नई पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, आप अच्छे है और अब जो आपका ब्रेकअप हो गया है, यह आपके करियर के लिए और भी ज्यादा अच्छा है। लेकिन सुनो? प्लीज आप अच्छे रोल चुनो। दूसरे यूजर ने लिखा, आपका ग्लो देखने लायक है। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप तो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं।

गौरतलब है कि तारा सुतारिया और आदर जैन लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। भले ही दोनों ने कभी भी अपने प्यार को कबूल ना किया हो, लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर किया करते थे। इसी बीच अब खबरें हैं कि दोनों ने अपने रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर लिए हैं।

यह भी पढ़े - गोल्डन ग्लोब जीतते ही बदले एसएस राजामौली के सुर! बॉलीवुड के लिए कह दी ऐसी बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6tp14h5