Friday, January 13, 2023

बुर्ज खलीफा पर आज दिखाया जाएगा पठान का ट्रेलर, पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जहां एक ओर बवाल मचा हुआ है। लोग फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर खबर है कि 'पठान' का ट्रेलर (Pathaan Trailer) आज दुबई के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर दिखाया जाएगा। खुद किंग खान ऑइकॉनिक बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग देखेंगे। जाहिर है कि पिछले दिनों ही पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद से ही लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि सेरेमनी में शाहरुख ब्लैक टी और ब्लैक पैंट में दिखाई दिए थे। साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था। वायरल हुई वीडियो में वह फिल्म का डायलॉग कहते सुनाई दे रहे हैं। किंग खान कहते हैं, पार्टी 'पठान' के घर में रखोगे … तो मेहमान नवाजी के लिए 'पठान' तो आयेगा, और साथ में पटाखे भी लायेगा।' इस मौके पर उनके अलावा सिंगर जेसन डेरुलो, रैपर बादशाह और पठान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जैसी कई अन्य हस्तियां भी इस इवेंट में मौजूद थीं।

गौरतलब है कि फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज (Pathaan Release Date) हो रही है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान चार साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था। जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है। लोग फिल्म को बायकॉट (Boycott Pathaan) करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - आलिया-रणबीर ने पहली बार दिखाई बेबी राहा की झलक, बेटी को लेकर आउटिंग पर निकले दोनों



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RzWwHId