Saturday, January 14, 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के लिए बुरी खबर, शो के एक्टर सुनील होलकर का निधन

Sunil Holkar : मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बेहद बुरी और चौंकाने वाली खबर है। शो के एक्टर सुनील होलकर (Sunil Holkar) का निधन हो गया है। सुनील होलकर लंबे समय से लीवर सोरायसिस बीमारी से पीड़ित थे और उनका इलाज भी चल रहा था। आखिरकार 40 की उम्र में उन्होंने कल यानी शुक्रवार 13 जनवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री बल्कि मराठी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है। जिसके बाद से सेलेब्स सुनील को श्रद्धांजलि और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

बता दें कि मराठी एक्टर सुनील होलकर के निधन (Sunil Holkar Death) की खबर की पुष्टि उनकी पीआर टीम ने की। जिसने बताया कि एक्टर का निधन 13 जनवरी को हुआ है। वह लंबे समय से लीवर से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थे। सुनील लिवर सोरायसिस से पीड़ित थे और डॉक्टर्स से अपना इलाज भी करवा रहे थे। लेकिन अपनी इस जंग से वह हार गए और दुनिया को इतनी कम उम्र में अलविदा कह दिया। बता दें कि सुनील अपने पीछे मां, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़े - उर्फी जावेद का जग्गी वासुदेव पर फूटा गुस्सा, खुलेआम कह डाला छोटी सोच वाला इंसान

आपको बता दें कि सुनील होलकर ने अपने करियर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा, मैडम सर, मोरया,मिस्टर योगी जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'गोष्ट एका पैठणीची' में भी काम कर चुके हैं। एक्टर कई वर्षों तक अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान का भी हिस्सा रहे। ऐसे में अचानक उनका चले जाना इंडस्ट्री के लिए काफी बड़ी क्षति है।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील होलकर को अपनी मौत का एहसास पहले ही हो गया था। उन्होंने पहले ही अपने एक दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजते हुए कहा था कि यह उनका आखिरी पोस्ट है। वो सभी को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे, साथ ही मैसेज में उन्होंने लोगों के प्यार के लिए थैंक्यू भी कहा था। सुनील ने अपनी गलतियों के लिए माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़े - गोल्डन ग्लोब जीतते ही बदले एसएस राजामौली के सुर! बॉलीवुड के लिए कह दी ऐसी बात छिड़ी बहस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4I6uAKE