Monday, January 16, 2023

विवादों के बीच रखी गई पठान की खास स्क्रीनिंग, फैमिली संग फिल्म देखने पहुंचे शाहरुख खान

Pathaan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं दूसरी ओर मेकर्स ने भी फिल्म से जुड़ी लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। अब बस इंतजार है कि फिल्म कब पर्दे पर दस्तक देगी। इसी बीच किंग खान अपनी फैमिली के साथ पठान की खास स्क्रीनिंग (Pathaan Screening) को एन्जॉय करने पहुंचे। दरअसल, मेकर्स ने शाहरुख की फैमिली के लिए पठान की खास स्क्रीनिंग रखी थी। जहां एक्टर फैमिली संग पहुंचे।

सोशल मीडिया पर किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पठान एक्टर अपनी पत्नी गौरी खान और बच्चों सुहाना खान व आर्यन खान के साथ स्क्रीनिंग के बाद बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और उनकी फैमिली के लिए यश राज स्टूडियो में फिल्म पठान की एक स्पेशल स्क्रीनिंग ऑर्गेनाइज की गई थी। यहां शाहरुख, गौरी, सुहाना, आर्यन के अलावा उनकी बहन शहनाज खान और गौरी की मां सविता छिब्बर भी पहुंची।

यह भी पढ़े - रिलीज से पहले पठान के क्लाइमैक्स का खुलासा, जॉन अब्राहम नहीं बल्कि ये होगा फिल्म में असली विलेन!

वीडियो देखकर साफ जाहिर होता है कि शाहरुख खान की फैमिली फिल्म को देखने के बाद से काफी खुश है। स्क्रीनिंग के लिए शाह रुख और आर्यन ने ट्विनिंग करते हुए व्हाइट टी-शर्ट कैरी किया तो वहीं, सुहाना ग्रे कलर के ट्रैक सूट में नजर आईं। जाहिर है कि पठान को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। विदेशों में फिल्म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग हो रही है।

खबर है कि पठान की रिलीज से पहले ही दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म (High Court on Pathaan) में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। अदालत ने फिल्म में सबटाइटल, क्लोज कैप्शन और ऑडियो डिस्क्रिप्शन जोड़ने के निर्देश दिये हैं, ताकि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दृष्टिबाधित लोग भी फिल्म का लुत्फ उठा सकें। उच्च न्यायालय ने 20 फरवरी तक विवरण दाखिल करने का समय दिया है। कोर्ट ने बदलाव करने के बाद सीबीएफसी से दोबारा सर्टिफिकेट लेने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े - पठान बायकॉट करने वालों को शाहरुख खान के फैंस ने दिखाया ठेंगा, एडवांस में बुक किए इतने टिकट!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Nty0xXF