Saturday, January 21, 2023

पठान विवाद पर असम के मुख्यमंत्री ने पूछा कौन हैं शाहरुख खान? भड़के फैंस ने लगाई लताड़!

Pathaan Controversy : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक ओर उनकी फिल्म के लिए फैंस बेताब हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang Controversy) के रिलीज होने के बाद से ही लोग पठान बायकॉट की मांग कर रहे हैं। बरहाल, इन सब के बीच फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। जाहिर है कि पठान की रिलीज में बस तीन दिन बचे हैं। इस फिल्म से शाहरुख चार साल बाद कमबैक करेंगे। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने एसआरके (SRK) के लिए ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनने के बाद फैंस भी आगबबूला हो गए हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री का यह बयान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस जवाब से कई लोग नाराज भी हुए हैं। सीएम बिस्वा के इस बयान पर एक यूजर ने कहा, 'एक पांचवी पास स्टूडेंट से भी कम जनरल नॉलेज है इसका।' वहीं दूसरे यूजर ने मुख्यमंत्री को गूगल पर कुछ सवाल के जवाब सर्च करने के लिए कहा। यूजर ने लिखा, सबसे बड़े फिल्मी सितारे,
दुनिया के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता, कौन सा अभिनेता जर्मनी का भगवान है, दुबई के ब्रांड एंबेसडर और भारत में सबसे धर्मार्थ अभिनेता के बारे में सर्च करें।

गौरतलब है कि फिल्म 'पठान' के एक गाने 'बेशर्म रंग' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाए जाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विश्व हिंदू परिषद समेत कई नेताओं ने फिल्म को प्रतिबंधित (Pathaan Boycott) करने की मांग की है। इस बीच ही कट्टरपंथी संगठन के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर उन्हें जला दिया है।

यह भी पढ़े - पठान को पहले दिन तोड़ना होगा इन बड़ी ओपनर्स फिल्मों का रिकॉर्ड, तब मिलेगा हिट का टैग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OfAxTJd