Tuesday, January 17, 2023

आखिर कौन है राखी का पति आदिल खान? जानिए उनके बारे में अनसुनी बातें...

इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली राखी सावंत ( rakhi sawant ) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने मीडिया को अपने नए बॅायफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ( adil khan ) से इंट्रड्यूस करवाया था। अब दोनों ने शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि आदिल ने राखी को प्रपोज करते हुए बीएमडब्लू गिफ्ट की थी। इसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया था। राखी के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको आदिल के बारे में खास बातें बताएंगे।

rakhhh.jpg

आदिल खान दुर्रानी की वर्क प्रोफाइल के बारे में बात करें तो वह एक बिजनैसमैन हैं। उनका पुरानी कारों की खरीद-बिक्री का कारोबार है। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार,आदिल पुरानी कारों के प्रबंध निदेशक हैं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल भी कारों और मशीनों की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। कुछ समय पहले ही राखी और आदिल का एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आया है। इसी के बाद से दोनों को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं।

rako.jpg

गौरतलब है कि शादी के बाद आदिल की चुप्पी से राखी काफी परेशान हो गई थीं। इसके बाद वह मीडिया के सामने काफी रोई लेकिन इसकी वजह नहीं बताई। उसके कुछ देर बाद ही आदिल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। आदिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा,'तो अंत में एक घोषणा है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजें संभालनी थी इसलिए चुप रहना पड़ा, हमें राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन मुबारक हो।'इसके बाद से राखी के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lKHJa8M