Monday, January 23, 2023

कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, 'पठान' की एडवांस बुकिंग का आकड़ा सुन भूल जाएंगे 'बॉयकॉट पठान'

2 Days For Pathaan: पठान की एडवांस बुकिंग जब से शुरू हुई है तभी से फिल्म के टिकट आसमान छू रहे हैं। लेकिन मजाल है कि किंग खान के फैंस रुक जाए। वह धड़ाधड़ किसी भी किमत में पठान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। चाहे फिर फिल्म 'पठान' की एक टिकट की किमत 2400 रुपए ही क्यों ना हो। शाहरुख भले ही 4 सालों बाद सिल्वर स्क्रिन पर कमबैक कर रहे हो, लेकिन उनके फैंस का जुनून उनके लिए कभी कम नहीं हुआ। यही वजह है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग तूफानी तरीके से बढ़ती ही जा रही है। शाहरुख खान 'Shah rukh khan' को भला ऐसे ही किंग खान का नाम नहीं दिया गया है, उनकी बादशाही का मंजर इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके फैंस फिल्म की टिकट को हजारों रुपयों में खरीद रहे हैं। 20 जनवरी से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। अब हर जगहों पर फिल्म के शो हाउसफुल (Pathaan Advance Booking Day 1) हो गए है। इससे सभी 'Boycott Pathan' करने वाले लोगों का मुंह बंद होता दिख रहा है।


महंगे टिकट से फैंस को नहीं पड़ता फर्क

कई सिनेमाहॉल ऐसे है जहां पर फिल्म की टिकट 2400, 2200 और 2000 में भी बुक की गई हैं। इतने महंगे टिकट होने के बावजूद भी फिल्म के सारे शो हाउसफुल हैं।

कितने की हो चुकी है फिल्म की बुकिंग

25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्‍म 'Pathaan' ने रविवार की शाम तक 6 लाख 63 हजार 150 टिकटों की बुकिंग हो चुकी है। यह आंकड़े सिर्फ और सिर्फ ओपनिंग डे के हैं। आपको बता दें कि इनमें से 6 लाख 45 हजार से ज्यादा के टिकट्स हिंदी वर्जन के बिके हैं। जबकि साउथ इंडिया में भी तेलुगू वर्जन के 2 लाख 43 हजार से अध‍िक टिकटों की बिक्री हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस ने कहा वेश्यावृत्ति से कमाए पैसे, बाथरूम की दीवार से बरामद हुई नोटों की गड्डियां



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aGwFqhz