Tuesday, January 17, 2023

इस मशहूर कॉमेडियन ने लिया सलमान खान से पंगा, घमंडी बताते हुए शेयर किया चौंकाने वाला किस्सा!

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर ही किसी न किसी तरह के विवाद में घिरे रहते हैं। हाल ही में उनपर एक्ट्रेस सोमली अली ने काफी कुछ इल्जाम लगाए थे। वहीं अब फिर से एक्टर पर निगेटिव कमेंट किया गया है। हालांकि यह कमेंट मशहूर कॉमेडियन रौनक रजनी (Comedian Raunaq Rajani) ने किया है। उन्होंने हाल ही में सलमान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो अब सुर्खियों में बना हुआ है। जाहिर है कि सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली को लेकर काफी मशहूर हैं। उनके फैंस का कहना है कि वो काफी जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और बड़े दिलवाले हैं। इसके बाद भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं।

कॉमेडियन रौनक रजनी (Comedian Raunaq Rajani) ने हाल ही में एक्टर सलमान खान को लेकर बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा करते हुए उस मुलाकात का जिक्र किया जो कि सलमान खान के साथ उनकी पहली मुलाकात थी। रौनक ने इस दौरान आईफा अवॉर्ड शो से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। जिसे बताते हुए कॉमेडियन ने कहा कि वह अवॉर्ड शो में उन्होंने जो देखा, वह काफी हैरान करने वाला था।

यह भी पढ़े - RRR की सफलता से गदगद हुए राजामौली हॉलीवुड में चाहते हैं राज करना, बोले- यहां मैं तानाशाह हूं अब..

उन्होंने बताया कि 'उस दौरान मैं एक अवॉर्ड शो के लिए लिख रहा था और सलमान खान उसे होस्ट कर रहे थे। वो वहीं मौजूद थे लेकिन उनकी तरफ से बात करने के लिए दूसरा शख्स था। मैंने सलमान से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनके स्टाफ ने कहा, 'यह मैं हूं जिससे आप बात कर रहे हैं'। सलमान हमसे बिल्कुल भी बात नहीं कर रहे थे। हर अवार्ड शो में उनको एक कार मिल रही थी। सलमान खान का कहना था कि अगर मुझे कार नहीं मिली तो मैं इस अवॉर्ड शो को होस्ट नहीं करूंगा।'

कॉमेडियन ने आगे कहा कि अभिनेता का ऐसा व्यवहार देखकर उन्हें लगा कि सलमान खान घमंडी हैं। उन्हें एक्टर का ऐसा व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया। हालांकि इस बात को लेकर सलमान खान या उनकी टीम से किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन आने वाले समय में ऐसा होता है या नहीं ये तो समय ही बताएगा। गौरतलब है कि सलमान खान जल्द ही अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़े - ये जवानी है दीवानी की ये हसीना दूसरी बार बनने जा रही मां, बेबी बंप के साथ शेयर की गुड न्यूज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KeQPjsJ